in

Singh Rashifal 2019

Singh Rashifal 2019-Leo horoscope 2019

नमस्कार दोस्तों हार्दिक अभिनंदन हमारे चैनल में आपका दोस्तों । 2019 new year आने वाला है । ऐसे में किस किस राशि का क्या क्या प्रभाव उनके ऊपर पड़ेगा । इसके विषय में ही मै आपके समक्ष Singh Rashifal के विषय में आपको बताने आया हूं । और कैसा उनका नववर्ष यह रहेगा । आने वाला नववर्ष उनके जीवन में क्या प्रभाव डाल रहा है। उनको विशेष रुप से ध्यान रखना चाहिए । अगर हम बात करें तो मध्यम इस बार उनका जीवन रहने वाला है। अर्थात साल के शुरू में उनको थोड़ी सी परेशानियां झेलनी पड़ेगी ।


Singh Rashifal 2019 for Job

जॉब में थोड़ी समस्या उनको उत्पन्न हो सकती है जैसे जॉब में मन ना लगना, व्यापार में वृद्धि ना होना । वही साथ ही साथ जॉब अगर कोई सर्च कर रहे हैं। उसमें विलंब हो सकता है या ऐसे कर्म क्षेत्र में चले जाना जहां पर आप का मन ही नहीं है। जब आप जॉब सर्च कर रहे हैं और आपके मन मुताबिक अगर ना मिले तो उसमें हमको परेशानी ही झेलनी पड़ती है तो ऐसी स्थितियां साल के प्रथम चरण में उनके साथ बनेगी ।

Singh Rashifal 2019 for Career

इसका विशेष रुप से ध्यान रखें और चिंता नहीं करनी है आपको क्योंकि साल का जो द्वितीय चरण होगा उसमें आप की सभी बाधाएं दूर हो जाएंगे । और उन्नति आपकी होगी । कैरियर संबंधी अगर हम देखें साल के प्रथम चरण में ही आपको थोड़ी सी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है ।लेकिन साल के अंत में आपको नई उपलब्धियों की प्राप्ति होगी । और अच्छा फल प्राप्त होगा । चिंता आपको नहीं करनी है ।अपने कार्य में मन लगाएं और new year 2019 का स्वागत करें।



Singh Rashifal 2019 for Health

अगर हम बात करे स्वास्थ्य संबंधी । तो स्वास्थ्य अगर देखें तो Singh Rashifal in hindi  वाले जातकों के लिए इस बार एक चीज का विशेष रूप से वह ध्यान रखें । कि गर्म चीजों का अगर वह करते हैं तो वह थोड़ा सा बंद कर दें । क्योंकि पेट से संबंधित उनको समस्या हो सकती है । आँख से संबंधित समस्या उनको हो सकता है इसका नव वर्ष में पूर्ण रूप से ध्यान रखें। और अगर ऐसी परेशानी आपको हो रही है ।तो जल्द से जल्द डॉक्टर की सलाह ले। इस बात का वह ध्यान रखे । तो निश्चित तौर पर जो मध्यम समय आपका चल रहा है। साल के अंतिम चरण में वह सुचारू रूप से अच्छे समय में व्यतीत हो जाएगा ।

Singh Rashifal 2019 for Family

अगर मै परिवार से संबंधित बात करें । तो आने वाला नव वर्ष आपके लिए घर परिवार में सुख समृद्धि तो लेकर आ ही रहा है ।साथ ही साथ आपके घर में कोई शुभ कार्य घटित होने की संभावना भी है। जिसके कारण पूरी जिम्मेदारी आपको लेनी पड़ेगी । और थोड़ा सा परेशान आप हो जाएंगे । क्योंकि जब किसी के ऊपर जिम्मेदार आती है तो वह जल्दी से जल्दी परेशान वह व्यक्ति हो जाता है ।और सोच विचार में लग जाता है कि यह कार्य में कैसे कर पाऊंगा । इस कार्य को में पूर्ण कैसे कर पाऊंगा । तो आपको सोचना नहीं है आप अपने कार्य को बस मन लगाकर करते जाएं । निश्चित तौर पर आपको अच्छे फल की प्राप्ति होगी ।

Singh Rashifal 2019 kaisa Rehega?

आप सभी के लिए क्या विशेष है जो Singh Rashifal वाले जातक है नववर्ष के समय से पहले ही आप भगवान सूर्य को अर्घ्य देना जब प्रारंभ कर दे और सूर्य अर्घ्य दें तो गायत्री मंत्र का अवश्य उसमें उपयोग करें । 3:00 सुबह उठकर आप भगवान सूर्य को और सुनी गायत्री मंत्र का पयोग करें| दोस्तों मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं आने वाले नव वर्ष आपके लिए बहुत ही शुभ और फलदाई हो ऐसी मै आशा करता हूं

Kanya Rashi 2019 Prediction

kark rashi 2019 predictions