in

Mithun Rashifal 2020

 Mithun Rashifal 2020 |Gemini Horoscope 2020

नमस्कार मित्रों हार्दिक अभिनंदन हमरे चानेल में आपका । दोस्तों प्रतिदिन कुछ ना कुछ आपके समक्ष कुंडली से संबंधित हो या ग्रह इत्यादि से संबंधित हो या फलादेश से संबंधित हो । कौन सी राशि का क्या फलादेश नववर्ष के समय पर रहेगा । उसके विषय में रोज चर्चा की जाती है तो वृषभ राशि तक आपको बता दिया था अब मैं Mithun Rashifal के बारे में आपको बताऊंगा । की आप Gemini Horoscope के जातको का आने वाला नव वर्ष 2020 कैसा जानेवाला है।


Mithun Rashifal 2020 for Career

सबसे पहले बात करेंगे करियर संबंधित तो 2020 में Gemini Horoscope के जातको को संघर्ष करने की जरूरत है। पीछे जो गलतियां उन्होंने की है उसके सामान उसके संदर्भ में उनको सोचना चाहिए । विचार करना चाहिए । और जल्द से जल्द अपने कार्य में और पैनापन लाना चाहिए अर्थात और उनको मेहनत करनी चाहिए। बारीकी से उनको सोचना चाहिए । कोई भी कार्य करते हुए ।

आगे आने वाला साल उनके लिए अच्छे-अच्छे अपॉर्चुनिटी लेकर आएगी । और बहुत अच्छी एक सोच और कार्य उनको मिलेंगे । अर्थात साल के 6 महीने पहले चरण जो होगा Mithun Rashifal in hindi वालों के लिए कार्य से संबंधित अगर मेहनत करते हैं तो निश्चित तौर पर जो चाहिए । उनको प्राप्त कर पाएंगे ।


Mithun Rashifal 2020 for Business

दूसरी बात जो कार्यरत हैं जो व्यापार इत्यादि कर रहे हैं उनके लिए विशेष यह है निवेश करना चाहते हैं। तो वह निवेश भी कर सकते हैं। साल के शुरुआती दौर में वह अगर निवेश कही करना चाहते है तो व्ह इस समय में कर पाएंगे । धन की अच्छी स्थिति उनके बनी रहेगी । तो जिनकी जॉब नहीं लग पा रही है जून से पहले ऐसा समय उनके जीवन रहेगा ।

Mithun Rashifal 2020 for job

साल के पहले चरण में कि उनकी जॉब लग जायगी है जिस क्षेत्र में वह चाहते हैं। उसी क्षेत्र में प्रयास करते रहे । तो निश्चित तौर पर इस बार उनकी जॉब लग जाएगी । बहुत समय से जो परेशान है और वही जो जॉब में कार्यरत हैं उनकी पदोन्नति होने की संभावना है। पद्मावती उनके निचले स्तर पर कोई व्यक्ति आ सकता है और वह पूरी तरीके से सहयोग आपको देगा ।

और जो आपके ऑफिसर है अर्थात आपसे जो पद में मुझे बड़े हैं वह भी आपकी मदद करेंगे । अगर आप अपना कार्य समय पर करें और सिस्टम से आप उनके साथ रहे । उनके साथ चले तो निश्चित तौर पर आप ऊंचाई को छू पाएंगे । जिस उचाई कि आपको चाहा है तो तात्पर्य है कि करिए संबंधित अच्छा समय रहने वाला है। मिथुन राशि वाले जातकों का ।


Gemini Horoscope 2020 for Health

अब उनके स्वस्थ से सम्बब्धित बात कर लेते हैं इस समय पर स्वास्थ्य से संबंधित कोई ऐसी परेशानी झेलनी पड़ सकती है। जिसके कारण कार्य में बाधा उत्पन्न होगी । इसलिए डॉक्टर की सलाह अवश्य ले । वैद की सलाह अवश्य लें ।अगर थोड़ी भी उनकी तबीयत खराब होती है तो उसमें उनको अवश्य उनको डॉक्टर की सलाह लेनी चाहिए।

साल के प्रथम चरण की बात यह मैंने कहीं , जब अंतिम समय चल रहा होगा । यनि साल का दूसरा चरण चल रहा होगा । तो उस समय पर उनके स्वास्थ्य में जो गिरावट आई थी वह अच्छी स्थिति में चली जाएगी । उस बीमारी से उनको छुटकारा मिलेगा । और बहुत अच्छा उनका स्वास्थ्य रहेगा । जिससे सभी कार्य वह कर पाएंगे ।

Mithun  Horoscope 2020

और विशेष या है कि जो बुजुर्ग हैं इस समय पर उनको प्रथम चरण में साल के प्रथम चरण में उनको इस बा ध्यान रखना है। कि अगर वह किसी बीमारी में ग्रसित हैं। तो अपना पूर्ण इलाज करा ले । क्यों की संभावना हो सकती है कि ज्यादा उसमें उनको दिक्कत हो होती भी नजर आएगी । इसलिए उसका अवश्य इलाज करा ले ।तो यह स्वास्थ्य की बात हो गई ।

Gemini Horoscope 2020 for Family

अब संबंधी अर्थात पारिवारिक सुख यहां पर देखा जाए Mithun Rashifal के नव वर्ष में किस प्रकार से पारिवारिक माहौल रहेगा तो बहुत ही अच्छा इस समय माहौल रहने वाला है आपके कार्य की सभी सराहना करेंगे । और घर का माहौल एकदम खुशहाल रहेगा । आप जो घरवालों के लिए नहीं कर पा रहे थे इस समय पर आप वह कर पाएंगे । और उससे आपके घर वाले आपसे बहुत प्रसन्न रहेंगे और आप गर्व करेंगे ।पारिवारिक माहौल में सुख शांति रहेगी । मानसिक तनाव नहीं रहेगा ।जो गृह क्लेश होते थे वह क्लेश समाप्त हो जाएंगे ।

Mithun Rashi 2020 Bhavishya

और किसी शुभ कार्य की होने की आशंका भी प्रथम चरण में है इसका विशेष रुप से ध्यान रखें पूरा समय देने की आपने परिवार को पूरा समय देने को कोशिश करे साल के अंत में. स्तिथि वैसी ही रहेगी । आप प्रसन्न रहेगी । तो ये 2019 वर्ष जाने वाला है । मिथुन राशि वाले जातको का । अगर कही पर आपको कोई समस्या आती है तो आपको भगवान् श्री गणेश की पूजा अवश्य करनी चाहिए । बुधवार के दिन गाय को हरा चारा खिलाये ।

Mithun Rashi 2020 kaisa rahega

अथवा हरी दाल दान करे किसी गरीब को । अगर कोई किन्नर आपको दिखे तो उसको हरी दाल और हरी चुडिया दान करे । हर बुधवार को भगवान् श्री गणेश को दूर्वा अवश्य चढ़ाये । और मोदक का प्रसाद चढ़ाये तो बुध ग्रह आपका शांत होगा । क्युकी मिथुन राशि के स्वनी बुध है तो ये था मिथुन राशि का फलादेश । उनका यह साल कैसा रहने वाला है ।

kark rashifal

kark rashi 2020 predictions

mesh rashifal

मेष राशि ( ARIES Horoscope) -2020 जाने भविष्य