in

Kumbh Rashi 2020 Horoscope predictions

kumbh rashifal

kumbh rashi 2020

नमस्कार मित्रों हार्दिक अभिनंदन दोस्तों आने वाला है 2020।  सबसे पहले बात करते हैं कैरियर संबंधी कैरियर संबंधी। अगर देखा जाए तो उसको आदि देवता शनि कहलाये जाते हैं। शनि की कृपा इस बार कुंभ राशि वालों पर पड़ेगी। कोई भी टेक्निकल फील्ड से जो हो सकती है। उनको तो अवश्य ही जैसे नेटवर्किंग हो या कम फोटो से संबंधित कोई भी किसी का कार्य हो। तो वह उसको अवश्य ही 2020 में सफलता प्राप्त होगी। बहुत ही अच्छा चलेगा प्राइवेट सेक्टर में जॉब में रहते हैं। जो जॉब कर रहे हैं उनके लिए भी यह समय बहुत ही उत्तम रहेगा।


Kumbh Rashi 2020 predictions for finance

जैसा कि मैंने बताया शनि की दृष्टि होती है लेकिन इस समय पर कुंभ राशि पर वह कुदृष्टि नहीं पड़ रही है। भगवान का आशीर्वाद इस समय उनके साथ हैं। और वह किस समय पर बहुत ज्यादा उन्नति कर पाएंगे। बहुत ही अच्छा लाभ को प्राप्त होगा जो व्यापार संबंधित है। जो जिनका बिजनेस कार्य चल रहा है। उनके लिए भी खुशखबरी का यह समय रहेगा। कोई अच्छी खुशखबरी उनको कोई अच्छा प्रपोजल को प्राप्त हो सकता है। और अपने व्यापार को वह बढ़ा सकते हैं।

Kumbh Rashi 2020 predictions for career

जैसा की पुरानी वर्ष में 2019 में उनके साथ उतना अच्छा प्रभाव उनको प्राप्त नहीं हुआ। लेकिन इस समय पर उनको बहुत अच्छा प्रभाव देखने को मिलेगा। अपने व्यापार में अपनी जॉब में और जो नई जॉब सर्च कर रहे हैं। निश्चित तौर पर इस बार उनको जॉब मिलने के पूरे योग बन रहे हैं। तो मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। अवस्य उनको बहुत ही अच्छी उनकी क्षमता के अनुसार उनको जॉब अवश्य प्राप्त हुए। सबसे बड़ी बात यह है कि शनि भगवान की अवश्य आप आराधना करें पूजा करें।


Kumbh Rashi 2020 predictions for health

आपका जो भी मनोरथ है और पूर्ण होगा। दूसरी बात अगर उनके स्वास्थ्य संबंधित बात कर इस समय पर जो गुप्त रोग से भी पीड़ित व्यक्ति है। उम्र राशि वाले जातकों के लिए विशेष कह रहा हूं। इस समय पर उनके वह रोग भी दूर होंगे। स्वास्थ्य का बहुत ही ऊर्जावान रहेगा या इसलिए है। शनिदेव की कृपा उन पर बन रही है। शनि न्याय पक्ष ग्रह है इसलिए जिस पर भी जो भी अपनी कर्मों से शनिदेव की पूजा करता है। सद-मार्ग पर चलता है। निश्चित तौर पर शनि आपकी कृपा से अवश्य प्राप्त होती है।


अगर कुंभ राशि वाले जातकों का स्वास्थ्य संबंधी कर बात करें। अवश्य ही इस समय पर उनके अंदर एक ऊर्जा का संचार रहेगा। किसी भी कार्य में वह हाथ बढ़ाएंगे। अपना तो वह एक और आगे बहुत ही अच्छा समय उनके लिए यह रहेगा। 2020 वर्ष में साल के अंत में उनको एक ऐसी सुनने को मिलेगी। संतान पक्ष से हो या स्वास्थ्य संबंधी हो यह कोई बीमारी से अगर वह कर सकते तो वह भी उनकी दूर होगी बात करते हैं।

Kumbh Rashi 2020 predictions for love

पारिवारिक परिवार और प्रेम सम्बन्ध के बारे मे बात करें। तो इस समय पर परिवार का माहौल भी बहुत अच्छा बना रहेगा। आप के कारण परिवार में सुख समृद्धि आगमन हुआ। और सबसे उत्तम बात यह रहेगी कि यहां पर स्त्रियों के लिए जो कार्य-रत में रहते हैं ।उनको समय नहीं मिल पाता है। अपने परिवार के साथ रहने का उनको पता है इस बार मौका मिलेगा। अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का अगर प्रोग्राम बनाएंगे। निश्चित तौर पर वह जा पाएंगे विदेश के योग इस समय आपके बनेंगे। आने वाला जो जून का महीना है।

वहां तक आपको विदेश जाने के योग भी प्राप्त होंगे। तो इस समय पर जो भी व्यक्ति प्रयास कर रहे हैं। अवश्य प्रयास करते रहे निश्चित तौर पर उनका मन होगा। तो यह बात थी परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। प्रेम संबंध जिनका है सदैव देखा जाता है कि प्रेम संबंध में हमेशा कोई न कोई दिक्कत आ रही होती है। लेकिन यह समय उनके लिए भी बहुत उत्तम है। इस समय पर अगर आप अपनी प्रेमिका अथवा प्रेमी से उसका सहयोग प्राप्त करना चाहते हैं। तो अवश्य ही उनका सहयोग आपको प्राप्त होगा और विवाह तक के योग आपके बन जाएंगे ।

Kumbh Rashi 2020 bavishya

आपको आपका आने वाला नववर्ष बहुत ही उत्तम रहने वाला कुंभ राशि वालों का इसलिए इसका लाभ और और विशेष बात यह कहीं आप से अगर कोई त्रुटि होती है। उसका निवारण जल्द से जल्द करने भगवान की देव की पूजा अवश्य करें। निश्चित तौर पर ओम प्राम प्रीम प्रौम साह समय नमः इस मंत्र का जाप करते रहे। निश्चित तौर पर आपकी सभी परेशानियां दूर होगी। और आने वाला नव वर्ष बड़ी अच्छी तरीके से आप मना पाएंगे। लो तो आज के लिए बस इतना ही पुन आपके समक्ष किस प्रकार से नव वर्ष रहने वाला है दोबारा बताऊंगा ।

rashifal जानने के लिए यह क्लिक करे

dhanu rashifal

Dhanu Rashi 2020 Horoscope Predictions

Kanya Rashi 2020 Prediction