in

Kanya Rashi 2019 Prediction

Kanya Rashi 2019 Prediction -virgo horoscope 2019

नमस्कार दोस्तों हार्दिक अभिनंदन हमारे चैनल में आपका । दोस्तों प्रतिदिन आपके समक्ष 2019 राशिफल मै लेकर आता हूं पिछली वीडियो में मैंने सिंह राशि का भविष्यफल आपको बताया था कि आने वाला 2019 नववर्ष किस प्रकार से रहेगा ।वैसे ही अब बात करेंगे आज kanya rashi का 2019 नववर्ष किस प्रकार से रहने वाला है? क्या घटित होने वाला है?


Kanya Rashi 2019 kaisa Rehega?

उनके आने वाले जीवन पर अगर हम कैरियर संबंधी देखे । तो इस समय पर शुक्र का प्रभाव प्रबल है । कन्या राशि पर तो ऐशवैर्य इस बार प्राप्त हो सकता है। कैरियर संबंधी अगर जातक जॉब में है। तो विशेष रूप से उसको लाभ मिलेगा जॉब में पदोन्नति के योग उसके बनेंगे ।

Kanya Rashi 2019 for Business

और अगर बिजनेस में वह है तो निश्चित तौर पर बिजनेस में वृद्धि होगी समय पर । साल का प्रथम चरण जो होगा वह बहुत ही उत्तम रहने वाला है। वही साल के द्वितीय चरण में कैरियर संबंधी अगर हम देखें तो थोड़ी सी मेहनत और करने की आवश्यकता है। आपको और अच्छे स्तर पर जाने के लिए क्योंकि आप बहुत अच्छा चल रहे हैं। उस समय तक आप ऐसी स्थिति में हो जाएंगे । कि आगे आने वाला समय अगर कहीं उसमें कोई प्रॉब्लम भी आती है तो वह भी आप बड़ी आसानी से उसका सामना कर पाएंगे।


Kanya Rashi 2019 for career

Kanya Rashi  in hindi  कैरियर संबंधी अगर हम देखें बहुत ही उत्तम यह नव वर्ष आपके लिए होने वाला है और जो जॉब सर्च कर रहे हैं। उनके लिए एक खुशखबरी है कि साल के प्रथम चरण में अर्थात अप्रैल से पहले ही उनकी जॉब अवश्य लग जाएगी । क्योंकि सर्वप्रथम अगर हम देखे तो शनि की ढैया भी इन पर चल रही है। लेकिन अभी प्रथम चरण है तो इसलिए ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा । शनिदेव का और शुक्र का विशेष प्रभाव रहेगा । इसलिए कैरियर संबंधी बहुत से लाभ देखने को उनको मिलेंगे । अगर निवेश करना चाहते हैं तो निवेश भी कर सकते हैं


Kanya Rashi 2019 for Health

अब बात करते हैं स्वास्थ संबंधी kanya rashi के विषय में आने वाले 2019 में कैसा स्वास्थ्य उनका रहेगा । तो स्वास्थ्य अगर बात करें तो बहुत उत्तम स्वास्थ्य का रहने वाला है बहुत ही अच्छा समय है। उनके लिए कोई बीमारी से जूझ रहे थे आप 2018 में तो इस वर्ष में उसका निजात 2019 मार्च से पहले आपको स्पष्ट रूप से दिखाई देगा । वह बीमारी जो है आपको परेशान कर रही थी उसका जल्द से जल्द निवारण हो जाएगा । और आप एकदम स्वस्थ और ऊर्जावान अपने को महसूस करेंगे । साल में ऐसा प्रथम चरण आप का रहने वाला है । कि उस समय पर ऊर्जावान आप रहेंगे । स्वास्थ्य संबंधी कोई भी परेशानी आपको नहीं । अगर हल्का स्वास्थ्य आपका बिगडरता भी है तो वह केवल गर्म चीजों से थोड़ा सा परहेज करें । जिन व्यक्ति डायबिटीज , बीपी लो के शिकार हैं ।वह केवल गर्म चीज से थोड़ा सा परहेज करें । दवाई अवश्य ले ।लेकिन अगर कोई तामसिक पदार्थ आप ले रहे हैं ।तो उसका सेवन ना करें।

kanya rashi 2019 hindi

और वही जो बुजुर्ग हैं वह भी अपने आप को इस समय पर ऊर्जावान पाएंगे । यह नववर्ष उनके लिए ऊर्जा लेकर आएगा । तो अगर हम बात करें स्वास्थ संबंधी भी तो बहुत ही अच्छा समय कन्या राशि के लिए 2019 लेकर आ रहा है।

kanya rashi 2019 for family

अब बात करते हैं पारिवारिक और पर्सनल । तो कन्या राशि के विषय में स्पष्ट रूप से मैं बता दूं ।इस समय पर परिवार का माहौल बहुत अच्छा रहेगा उनके लिए । क्योंकि शुक्र का प्रभाव मैंने बताया । तो अवश्य मां भगवती की कृपा है। इस बार रहेगी ।

kanya rashi 2019 for marriage

कि कोई भी शुभ कार्य अगर घर में आप करना चाहते हैं तो इस समय पर कर पाएंगे । जून के महीने पहले ही आपके घर में कोई शुभ कार्य होने वाला है ।और उसमें बढ़-चढ़कर आप सम्मिलित होंगे ।और अपने परिवार को पूरा का पूरा समय दे पाएंगे । कार्यक्षेत्र में थोड़ा व्यस्तता आपको हो सकती है लेकिन वहां से भी आप समय निकाल कर अपने घर वालों को अवश्य समय देंगे ।

kanya rashi 2019 for personal Life

तो इसका यही तात्पर्य है कि बहुत ही अच्छा समय उनका आने वाला है और घर में सुख समृद्धि बनी रहेगी । धन इस समय पर आने के योग हैं घर परिवार का माहौल बहुत ही अच्छा रहेगा । इस वजह से अगर कहीं घूमने का आप प्लान बना रहे हैं तो इस वर्ष आप बाहर भी जा सकते हैं अगर अपनी फैमिली के साथ कहीं टूर पर जाने का प्रोग्राम बना रहे हैं तो बहुत ही अच्छा वह रहेगा आपके लिए । और घर परिवार के सदस्यों के लिए भी यह बहुत ही उत्तम रहेगा ।तो कहने का यही मतलब है की बहुत ही अच्छा 2019 kanya rashi वालो के लिए रहेगा ।

rashifal जानने के लिए यह क्लिक करे

Kumbh Rashi 2019 Horoscope predictions

Singh Rashifal 2019