dukan nahi chal rahi upay, dukan me grahak aane ke upay, dukan me bikri badhane ke upay, dukan me bikri badhane ka mantra, dukan me barkat ke liye upay,

दूकान पर ग्राहक लाइन लगा के होंगे खड़े, बस इन दो बातो का रखे ध्यान 2

Dukan me bikari ke upay

दोस्तों इस पोस्ट में आज हम आपको कुछ ऐसी समस्याओ से मुक्ति दिलाएंगे जिन्होंने आपको काफी समय से परेशान कर रखा है. आपने बहुत सारे ग्राहक बढाने के टोटके या ग्राहक बढाने के उपाय सुने या पढ़े होंगे और कुछ आजमाएं भी होंगे लेकिन आज हम इस पोस्ट में आपको ऐसी सटीक चीजे बताएँगे जिससे आपके दुकान में बरकत होने लगेगी. लेकिन दोस्तों हमारी आपसे विनती है की आप इस पोस्ट को पूरा पढ़े और बीच में ना छोड़े क्यूंकि इसमें बताई गयी हर चीज यदि आपने बीच में छोड़ दी तो भविष्य में वो नुकसान दे सकती है

चलिए फिर शुरू करते है दुकान में ग्राहक बढ़ाने के उपाय

दुकान एक ऐसा स्थान है जो आम तौर पर हमारी जिंदगी में काफी मायने रखता है और पूरे परिवार का पालन पोषण दुकान से चलता है. लेकिन कई बार कुछ ऐसी चीजे हमारे साथ हो जाती है जिससे हमारा चलता चलता काम रूक जाता है तो आइये जानते है विस्तार से बिक्री बढ़ाने का मंत्र या फिर दुकान के लिए मंत्र

आज भारत के हर गली कोनो में आपको कई दुकाने देखने को मिल जाएगी. इतनी अधिक दुकाने होने की वजह से कई बार कॉम्पिटिशन बढ़ जाता हैं और दुकान पर ग्राहकों की भीड़ नहीं रहती हैं यह आपके व्यपार को काफी हद तक हानि पहुंचा देता है.

कई बार आपने ये भी महसूस किया होगा की ग्राहक आपकी दुकान में आते तो है लेकिन घूम फिर कर चले जाते है और कोई खरीद दारी नहीं करते जिससे धीरे धीरे आपको नुकसान होता चला जाता है. लेकिन मुख्य तौर पर हमे एक बात ये समझनी होगी की अचानक से दुकान में बिक्री कम क्यों हो जाती है और दुकान में बिक्री बढ़ाने का मंत्र क्या है..

Dukan Chalane Ke Totke

आपने देखा होगा की आपकी दुकान चलते चलते बंद हो गई । जब किसी की नजर लग जाती या कोई टोक देता है । तो इसके के लिए हम आपको कुछ आसान से टोटके बताने जा रहे है ।

सब से पहले १ गिलास में आधा भरा हुआ पानी ले । फिर उसमें  निम्बू  डाल दे और गिलास को पूरा पानी से भर दे । तथा गिलास को  जिस जगह आप बैठते है वह पर रख दे । यह कार्य आप रविवार करे दिन ही करे ।  तथा हर रविवार को पानी और निम्बू  बदल दे । इससे आप की दुकान चलने लग जायगी ।

दूसरा टोटका है यदि आपने दुकान में मंदिर बना रखा । और वो मंदिर सब को दिख रहा है तो ऐसा नहीं होना चाहिए आप मंदिर के आगे कोई  पर्दा लगा दे । ताकि लोगो को मंदिर दिखाई न दे ।

धन कमाने की इच्छा हर किसी के  मन में  होती है। आज के इस प्रतियोगी दौर में अपना व्यापार चलाना मुश्किल होता जा रहा है. आये दिन बाजार में कई नए प्रतियोगी उठ खड़े होते है ऐसे में व्यापार चलाना बहुत ही ज्यादा चुनौतीपूर्ण हो चुका है. व्यवसाय में  अनावश्यक परेशानी आ रही हो, लाभ मार्ग अवरुद्ध हो , कई बार ऐसा देखने में आता है  कि अच्छी-भली दुकान चलते-चलते ठप्प हो जाती है या उसका व्यापार कम हो जाता है.

दोस्तों आपने इंटरनेट पर dukan chalane ke upay, dukan ki bikri ke liye mantra पढ़े होंगे लेकिन आज हम आपको ज्योतिष परामर्श के अलावा दो ऐसी चीज बताने जा रहे है जिसको आपने अपनी दुकान में हर हाल में करना है. ये दोनों चीजे सभी टोटके से ऊपर है और पंडितजी द्वारा सिद्ध की गयी है

सिद्ध नज़र सुरक्षा कवच

आप सब ने बुरी नज़र के बारे में सुना होगा और बुरी नज़र से बचने के लिए हम अपने जीवन में छोटे छोटे उपाय करते रहते है जैसे आपने देखा होगा की नया घर बनने के बाद हम उसके ऊपर एक भूत का मुकुट लगते है ताकि हमारा घर बुरी नज़र से बच सके और घर में हमेशा बरकत,धन प्राप्ति और सुख समृद्धि बानी रहे.

ठीक इसी प्रकार हमे अपनी दुकान को भी बुरी नज़र से बचाना चाहिए और इसके लिए कुछ ऐसी चीजे होती है जिन्हे आप अपनी दुकान में टांग ले तो यह हमे बुरी नज़र से बचती है.

पंडितजी द्वारा सिद्ध किया गया नज़र सुरक्षा कवच आर्डर करने के लिए हमें 9870129099 पर whatsapp करे. — Whatsapp Now

2 Comments

Trackbacks and Pingbacks

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *