in

Dhanu Rashi 2019 Horoscope Predictions

Dhanu Rashi 2019

नमस्कार दोस्तों आज आपके समक्ष पुरा से क्या 2019 नव वर्ष में किस प्रकार से धनु राशि वाले का आने वाला पाल रहेगा उसके विषय में ही आज हम बात करेंगे तो सबसे पहले बात करते हैं करियर संबंधित करियर संबंधी गरम बात करें धनु राशि वाले जातकों की आने वाला 2019 नववर्ष बहुत ही उत्तम उनके लिए रहने वाला है। जो कार्य क्षेत्र में अपनी मेहनत से कार्य कर रहे हैं। तौर पर उनको इस बार उनका फल मिलना तय है।इस बार ऐसे योग बन रहे हैं, बृहस्पति की विशेष कृपा उन पर रहेगी उसके कारण साल के प्रथम चरण में ही उनको पदोन्नति के योग के रूप में उनको प्राप्त होगी पदोन्नति और अच्छे लेवल तक वापस वहीं यह पुरुषों की बात थी अगर वही स्त्रियों के अगर हम बात करें तो जो गृहणी भी है और कार्यक्षेत्र में भी भारत उनके लिए भी एक बहुत ही उत्तम बात यह है कि उनकी भी उन्नति के योग के समय पर धनु राशि वाले जातक जातक जितनी भी स्त्रियों है । उनके बहुत ही अच्छे योग कैरियर संबंधी रहेंगे तो करें कि अगर हम बात करें तो बहुत ही जॉब से संबंधित मैंने बताया कि दोनों पक्षों के लिए उत्तम यह समय रहेगा पदोन्नति उनको प्राप्त होगी और जो जैसे जॉब सर्च कर रहे हैं या किसी पेपर उन्होंने दिया है जॉब का साल के प्रथम चरण में ही उनको बहुत ही अच्छा फल प्राप्त होने की संभावना है।


Dhanu Rashi 2019 Horoscope predictions for Finance

अगर हम बात करें बिजनेस संबंधी जो बिजनेस कर रहे हैं। व्यापार कर रहे हैं। उनके लिए भी यह उत्तम समय रहेगा। आने वाला साल उनके जीवन में बिजनेस की बढ़ोतरी को लेकर आएगा। चाहे वह किसी भी कार्य में हूं। निश्चित तौर पर उस सबसे ज्यादा जो फायदा होने वाला है। वह धनु राशि वाले जातकों को सात्विक कर्म से जो बिजनेस कर रहे हैं, अर्थात खाद्य पदार्थ हो वस्त्र हो या मैनेजमेंट से संबंधित हो उनके व्यापार होंगे वह बहुत ही अच्छी स्थिति में उनको ले आएंगे।उन्नति दर उन्नति कर पाएंगे।धनु राशि वाले जातकों के लिए करियर संबंधी बहुत ही उत्तम इस समय रहेगा।

Dhanu Rashi 2019 Horoscope predictions for Health

अब वही हम बात करें धनु राशि वाले जातकों का स्वास्थ्य किस प्रकार से रहने वाला है। 2019 नव वर्ष में स्वास्थ्य भी इस समय पर उनका उत्तम रहेगा। सबसे पहले स्त्रियों की अगर बात करें तो स्त्रियों को अगर जैसे व्यक्ति रहता है दर्द रहता है।इस बीमारी से वह इस वर्ष उनको ज्यादा जूझना नहीं पड़ेगा और शांति से मिलेगी। उनको अर्थ इस समय पर थोड़ा सा रिलैक्स कर पाएंगे जो पुरुष जातक हैं। उनके लिए भी यह अच्छा समय है।कहीं ना कहीं उनका शरीर हो जाता था कहीं ना कहीं स्ट्रेस के कारण देव थकान महसूस करते थे। इस समय पर आने वाला साल आपके अंदर एक नई ऊर्जा भर देगा। हर क्षेत्र में आप सफलता ही प्राप्त करेंगे एक विशेष बात की है। अगर कहीं पर आपका स्वास्थ्य बिगड़ रहा है। तो उसको नजर अवश्य परामर्श ले। अच्छे डॉक्टर की सलाह ले अच्छे वैद्य की सलाह निश्चित तौर पर स्वास्थ्य भी आपका उत्तम रहने वाला है।



Dhanu Rashi 2019 Horoscope predictions for Love and Relationship

परिवार समग्र बात करें प्रेम संबंध के गर्म बात करें।निश्चित तौर पर जो पुरुष जातक हैं।उनके लिए यह विशेषता है कि वह अपने पत्नी की बात को अवश्य माने परिवार में खुशहाली का माहौल बना रहेगा। इसके कारण अगर कहीं वह घूमने का प्रोग्राम बना रहे हैं।निश्चित तौर पर वहां भी वहां जा पाए साल के प्रथम चरण में विदेश जाने के भी समय योग बन रहे हैं ।  विदेश जाना चाहते हैं लोग वह जल्द से जल्द इसका प्रयास करते रहे निश्चित तौर पर अप्रैल महीने से पहले ही आपको खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। साल का प्रथम चरण आपके लिए बहुत ही उत्तम रहने वाला है। साल के द्वितीय चरण इसका फल आपको दिखाई देगा कि घर परिवार में भी सुख संपन्नता रहेगी। हर क्षेत्र में आपके लिए बहुत ही उत्तम समय रहेगा। घर परिवार की भी अगर हम बात करें तो बहुत ही उत्तम समय इन के लिए रहने वाला है बृहस्पति अर्थात भगवान विष्णु की कृपा इनके ऊपर नित्य बनी हुई है तो 2019 वर्ष में तो बड़ा ही खुशहाली का समय रहेगा आपके लिए बहुत ही उपलब्धियां प्राप्त करेंगे प्रेम संबंध जिनका है।
करेंगे एक विशेष बात की है, अगर कहीं पर आपका स्वास्थ्य बिगड़ रहा है। उसको नजर अवश्य परामर्श ले अच्छे डॉक्टर की सलाह ले। अच्छे वैद्य की सलाह निश्चित तौर पर स्वास्थ्य भी आपका उत्तम रहने वाला है।परिवार समग्र बात करें प्रेम संबंध के गर्म बात करें।निश्चित तौर पर जो पुरुष जातक हैं।उनके लिए यह विशेषता है कि वह अपने पत्नी की बात को अवश्य माने परिवार में खुशहाली का माहौल बना रहेगा। इसके कारण अगर कहीं वह घूमने का प्रोग्राम बना रहे हैं। तो निश्चित तौर पर वहां भी वहां जा पाए साल के प्रथम चरण में विदेश जाने के भी समय योग बन रहे हैं। जो विदेश जाना चाहते हैं।लोग वह जल्द से जल्द इसका प्रयास करते रहे। निश्चित तौर पर अप्रैल महीने से पहले ही आपको खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। साल का प्रथम चरण आपके लिए बहुत ही उत्तम रहने वाला है। साल के द्वितीय चरण इसका फल आपको दिखाई देगा। घर परिवार में भी सुख संपन्नता रहेगी। हर क्षेत्र में आपके लिए बहुत ही उत्तम समय रहेगा। घर परिवार की भी अगर हम बात करें, तो बहुत ही उत्तम समय इन के लिए रहने वाला है। बृहस्पति अर्थात भगवान विष्णु की कृपा इनके ऊपर नित्य बनी हुई है। 2019 वर्ष में तो बड़ा ही खुशहाली का समय रहेगा आपके लिए बहुत ही उपलब्धियां प्राप्त करेंगे प्रेम संबंध जिनका है।

rashifal जानने के लिए यह क्लिक करे

tirupati temple booking

Tirupati Temple-क्या शुभ है! तिरुपति बाला जी के दर्शन करना ?

Kumbh Rashi 2019 Horoscope predictions