घर हो या ऑफिस कही भी रखे

क्रिस्टल कछुआ और फेंगशुई मनी मेंढक

कई गुना बढ़ा देगा आपकी तरक्की

व्यपार अथवा दूकान में हो रहा हो घाटा या घर में नहीं टिकता हो पैसा आज ही घर में रखे ये Fengshui Frog Or Crystal Tortoise, दोगुनी रफ्तार से मिलेगी हर कार्यो में आपको सफलता.

Use Wish Fulfillment Crystal Tortoise And Frog To Solve All These Problems

घर में आये दिन कल्ह अथवा लड़ाई झगड़े हो रहे हो, बहुत अधिक मेहनत के बावजूद भी नौकरी में प्रमोशन नहीं मिल रही अथवा  

आपकी दूकान या आफिस में आपको कोई लाभ न मिल पा रहा है. 

ऐसा लग रहा है मानो भाग्य आपके साथ ही नहीं है तो दोस्तों ये दो चीज़ आज ही आप अपने घर, दूकान अथवा आफिस में रखे. आप अपनी आँखों के समाने अपने मुनाफे को कोई होते देखेंगे.

Crystal Tortoise And Fengshui Frog Benefits

वास्तु शास्त्र और फेंगशुई दोनों में ही  Tortoise or Frog को बहुत शुभ माना जाता है. इनमे नेगेटिव एनर्जी को खत्म करके पॉजिटीव एनर्जी बढ़ाने की अद्भुत ताकत मानी जाती है. इनके घर में होने से मन के लिए शांति और जीवन के लिए धन ले कर आता है। इसके साथ ये व्यपार वाली जगह अथवा ऑफिस में रखने से भी लाभ को बढ़ा देता है .इससे पर्स कभी धन से खाली नहीं होगा ,धन की वर्षा के लिए अपने पर्स में रखें ये या घर ले आए ,अचानक धन आने लगेगा |घर में जीवित मेंढक या कछुआ बहुत लाभ देता है 

Where To Keep Tortoise Or Frog At Home According To Vastu & Fengshui Luck

How To Use Iccha Purti Tortoise Kachua And Frog According To Vastu Direction In Home

घर में क्रिस्टल कछुआ या फेंगशुई मेंढक किस दिशा स्थापित करे

 घर में इन्हे किस दिशा में रखे इस बात का ध्यान रखने के साथ-साथ, इनका मुख किस दिशा में हो यह भी जान लीजिए। अन्यथा आपको सही परिणाम हासिल नहीं होंगे। फेंगशुई एवं वास्तु शास्त्र दोनों में ही इनकी दिशा को बहुत महत्व दिया है. यदि आप इनको अपने घर में स्थापित करना चाहते हो तो आप इसे घर के किसी भी जगह रख सकते है परन्तु ध्यान रखे कछुआ और मेढक दोनों का मुख पूर्व दिशा की और होना चाहिए.

Where To Place Money Frog And Tortoise In Office According To Vastu & Fengshui Luck

कार्यालय में क्रिस्टल कछुआ या फेंगशुई मेंढक किस दिशा स्थापित करे

व्यापार स्थल में यदि आप इसे रखना चाहते है तो इन दोनों का मुख आप उत्तर दक्षिण दिशा में रखे.
यदि आप इन दोनों को किसी कांच के प्याले में पानी भरकर उसके अंदर रखे तो यह आप और भी अधिक अच्छे परिणाम दे सकता है.
आप इसे और भी सुंदर दिखाने के लिए रंगीन पत्थरों का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। ये सद्भाव, शांति, लंबे जीवन और धन का सुख देते है.

benifits of keeping crystal tortoise (क्रिस्टल कछुआ )

दुकान या व्यापार में क्रिस्टल कछुआ रखने के लाभ

इच्छा पूर्ति धातु कछुए का वास्तु में बहुत बड़ा योगदान है। कछुआ एक ऐसा जीव है जो जिसकी उम्र लंबी होती है इसलिए वास्तु में भी यह लंबी उम्र को ही इंगित करता है। वास्तु शास्त्र में कछुआ लंबी उम्र का पर्याय माना जाता है। पुराणों की मानें तो भगवान विष्णु ने समुद्र मंथन के दौरान कछुए का रुप धारण किया था ताकि वो पृथ्वी के भार को अपने ऊपर ले सकें।

Is It Lucky To Keep A Crystal Tortoise (Kachua) Yantra At Home

यह बात बहुत कम लोग जानते हैं, हर किसी को यह लगता है कि कछुआ केवल फेंग शुई के अनुसार शुभ है। लेकिन आपको बता दें कि वास्तु विज्ञान में भी कछुए को एक खास स्थान प्राप्त है, इसके उपयोग से कई बाधाओं से मुक्ति पाई जा सकती है। फेंग शुई में कछुवे को गुड़ लक का प्रतीक माना जाता है.
कछुआ जो कहने को तो एक धीमी चाल का जानवर है, लेकिन यह वास्तु शास्त्र और फेंग शुई के अनुसार बड़े काम की चीज़ है। क्या आप जानते हैं कि कछुआ किसी भी अन्य जानवर की तुलना में सबसे अधिक उम्र तक जीता है। यदि किसी कछुए की साधारण उम्र भी बताई जाए, तो वह 200 वर्ष से कम नहीं होती।
जी हां…. 200 से भी अधिक वर्षों तक जीता है एक कछुआ। इसलिए वास्तु शास्त्र और फेंग शुई की दृष्टि में यह लंबे समय तक सुख-शांति देने का प्रतीक माना गया है।

Benefits Of Keeping Money Fengshui Frog (फैंगशुई मेढ़क )

धन मेंढक या भाग्यशाली मेंढक, जिसे चीनी में “चान चू” भी कहा जाता है, मौद्रिक लाभ, धन और अच्छे स्वास्थ्य से जुड़ा हुआ है। चीन में, धन मेंढक, प्रकृति की यिन या स्त्री पक्ष के सिद्धांत से संबंधित है और चंद्रमा का प्रतीक है और दुर्भाग्य से रक्षा करता है, अमंगल को दूर भगा सकता है, धन की रक्षा करता है और परिवार में अच्छे भाग्य और समृद्धि को लाता है।

Combination of Crystal Tortoise and money frog also brings good luck and provides stability for your money.

ttt

Magical Crystal Tortoise And Money Frog

PRICE - 475/-

DELIVERY CHARGE 125/-

TOTAL AMOUNT 600/-