dukan-mei-bikari-badhane-ke-liye-upay/ Leave a comment

दूकान पर ग्राहक लाइन लगा के होंगे खड़े, बस इसे रख दे दूकान पर

दुकान एक ऐसा स्थान है जिससे किसी भी व्यक्ति के घर-परिवार का पालन-पोषण होता है। जीविका का मुख्य साधन ही दुकान होती है।

Dukan में Bikari Badhane Ke Liye Upay

maxresdefault-2.jpg

यह एक बहुत ही शक्तिशाली तथा कई बुद्धिमान पंडितो द्वारा अभिमंत्रित यंत्र जिसे दुकान अथवा ऑफिस में रखने के 24 घंटे के अंदर ही असर दिखाई देता है. यह आपके व्यपार को तथा लाभ को कई गुना बढ़ा देता है. 

Shop Me Vyapar ya Grahak Badhane Ke Upay

आज भारत के हर गली कोनो में आपको कई दुकाने देखने को मिल जाएगी. इतनी अधिक दुकाने होने की वजह से कई बार कॉम्पिटिशन बढ़ जाता हैं औरदुकान पर ग्राहकों की भीड़ नहीं रहती हैं यह आपके व्यपार को लाभ को कई गुना बढ़ा देता है.

Bahut Jaruri Suchna Jise Janne Ke Bad Aap Bhi Nhi Chodege Yeh Upay Karna 

जब भी आप अपना दुकान खोलने की सोच रहे है तो इसे चलाने के तरीके पर जरुर ध्यान दे | जानिए कैसे आप अपनी shop में vridhi कर सकते है इन upay और  mantra को अपनाकर |

KYA AAP BHI INHE SABHI SAMASYA SE PARESHAN REHTE HAI ??

धन कमाने की इच्छा हर किसी के  मन में  होती है। लेकिन मनचाहा पैसा कमाने के बाद भी अगर पैसा टिकता नहीं है तो हमें अपनी दिनचर्या पर ध्यान देना चाहिए | आज के इस प्रतियोगी दौर में अपना व्यापार चलाना मुश्किल होता जा रहा है. आये दिन बाजार में कई नए प्रतियोगी उठ खड़े होते है ऐसे में व्यापार चलाना बहुत ही ज्यादा चुनौतीपूर्ण हो चुका है. Dukan में  Bikari Badhane Ke Liye Upay ,व्यवसाय में  अनावश्यक परेशानी आ रही हो, लाभ मार्ग अवरुद्ध हो , कई बार ऐसा देखने में आता है  कि अच्छी-भली दुकान चलते-चलते ठप्प हो जाती है या उसका व्यापार कम हो जाता है

व्यापर वृद्धि यंत्र

व्यापार किसी भी व्यक्ति के लिए जीवनयापन का साधन है। कुछ लोग मेहनत तो बहुत करते हैं परंतु उन्हें मनवांछित फल नहीं मिलता। जिससे वह हताश और निराश रहने लगते हैं। रूपए-पैसे की कमी होने के कारण वह व्यापार के प्रचार एवं प्रसार के लिए चाह कर भी अन्य किसी विकल्प को अपना नहीं सकते।
यदि आपके व्यापार में संतोषजनक लाभ न मिल रहे हो तो आप इसके लिए व्यापार वृद्धि यंत्र का सहारा ले सकते है। कई बार समय और ग्रह दशा की वजह से काम धंधा उतनी उस गति से नहीं चल पाता जितनी गति से चलना चाहिए। यदि ऐसी परेशानी है तो इस यन्त्र का प्रयोग करे।
इस यंत्र को ऑफिस अथवा दूकान में स्थापित करने 24 घंटे के अंदर यह अपना असर दिखाना शुरू कर देता है.

मंत्र

ओम श्री ह्रीं क्लीं महालक्ष्मै नम:।

व्यापार वृद्धि यंत्र स्थापित करने की विधि

इस यंत्र को आप रविवार के दिन अपने दूकान अथवा ऑफिस में स्थापित करे. इस यंत्र को स्थापित करते समय माता का ध्यान भी आवश्यक है इसलिए जब इसे अपने दूकान या आफिस में स्थापित कर रहे हो तब माता लक्ष्मी का नाम अपने मन में जपते रहे. इसके बाद धुप दिप आदि कर माता लक्ष्मी की आरती कर. आरती के पश्चात आप निचे दिए गए मन्त्र का 108 बार जाप करे इससे यंत्र सिद्ध हो जाएगा और आपको व्यापार में लाभ होने लगेगा. परन्तु आपको हर रोज सुबह शाम इसे धुप बत्ती करनी होगी.

कुल कीमत - 500 INR

Including Shipping Charge & Taxes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *