इसे घर में रखने के अगले दिन ही कमाई होने लगती है कई गुनी

Amir Banne ke Tarike

Amir Banne ke Tarike (How To Become More Richer)

Amir Banne ke Tarike :-

 ऐसा अकसर मनुष्य(Inshan)  के साथ होता है कि वो कड़ी मेहनत (hard worker) करके पैसा कमाता है, अपने घर में सुख-समृद्धि (Prosperity) लाने का हर संभव प्रयास करता है लेकिन ना जाने क्यों वे खुशी के पल कुछ ही समय के लिए उसके जीवन(life)  में रहते हैं. घर में आई लक्ष्मी (lakshmi) कब आई और कब चली भी गई, मनुष्य को इसका आभास(realization) भी नहीं होता है. ऐसे में दिक्कत व परेशानी(bad luck) का पहाड़ उसके सिर पर फूट जाता है. कुछ ऐसी ही परेशानी से दूर करता है फेंगशुई.

If You Want To Make Money According To Yourself With Your Work (Amir Banne ke Tarike)​

PAISE KAMANE KA SABSE ASHAN TARIKA OR UPAY / Amir Banne ke Tarike (जानिए इनसे जुड़े उपाय) :-

यदि आप चाहते है कई आप जिसे काम (work) को भी करे उसमे आपको लाभ ही लाभ(PROFIT) मिले तो मात्र इसे एक चीज़ को आप अपने घर में रख दे. इसे घर में रखने के अगले दिन से ही आपको धन लाभ के अवसर मिलने लगेंगे.

हम अपने जीवन में खुशहाली लाने के लिए कई प्रयास करते हैं. पूजा-पाठ(WORKSHIP) करते हैं, अपने घर को वास्तु-शास्त्र( god books) से निर्मित रखते हैं और साथ ही समय-समय पर हवन (Offering prayers) करके शुद्ध(pure ) भी रखते हैं ताकि लक्ष्मी का आगमन( nikas)  बना रहे. इसी तरह से चीनी प्रथा है कि फेंगशुई जिसमें मौजूद चीजें हमें जीवन(life) के हर सुख(happness) से मिलाती हैं और उस सुख को लंबे समय तक हमारे जीवन में बनाए भी रखती है. इन्हीं चीजों में से एक बेहतरीन(best/ barkat)  वस्तु है ‘लाफिंग बुद्धा’(laughing buddha) .

 लाफिंग बुद्धा एवं उसके कमाल  के प्रभाव(Laughing Buddha) Amir Banne ke Tarike:-

महात्मा बुद्ध(MAHATMA BHBUDDH ) के कई शिष्यों में से एक थे जापान(JAPAN) के होतेई। मान्यता (Recognition) के अनुसार होतेई बौद्ध बने और जैसे ही उन्हें आत्मज्ञान( aatmagyaan) की प्राप्ति हुई तो वे जोर-जोर से हंसने लगे। इसके बाद उनके जीवन का एकमात्र उद्देश्य (AIM) था लोगों को हंसाना और सुखी बनाना। होतेई जहां भी जाते वहां लोगों(PEOPLE) को हंसाते और लोग उनके साथ काफी खुश (HAPPY) रहते थे। इसीकारण जापान में लोग उन्हें हंसता हुआ बुद्धा यानी लॉफिंग बुद्धा (laughting buddha) कहने लगे। धीरे-धीरे उनके अनुयायियों की संख्या(MEMBERS) बढ़ती गई, एक देश से दूसरे देश(citys) और अब पूरी दुनिया में उन्हें मानने वालों करोड़ों (many people)लोग हैं।

AMIR BANNE KE TARIKE:-​

Amir Banne ke Tarike

यदि आप किसी कर्ज(Karj)  से परेशान है, आप अधिक नहीं कमा पा रहे है अथवा ऑफिस या व्यपार(office/ business)  में सफलता हाथ नहीं लग रही है तो आप आज ही इस चमत्कारी(magical object) लाफिंग बुद्धा को अपने घर में ले आये. इसको घर में रखते ही एक सकरात्मक ऊर्जा(positive energy ) घर में आ जाती है. लाफिंग बुद्धा का हस्ता हुआ चेहरा घर में लम्बी आयु(long life), आरोग्यता(sucess), कैरियर (career) तथा धन व संतान(money and baby) में कई गुना प्रगति लेकर आता है. जैसे ही आप अपने घर में प्रवेश करते हुए लाफिंग बुद्धा के हस्ते हुए को चेहर को देखेंगे तो यह आपको एक शक्तिशाली ऊर्जा(powerful energy) देता है. यह ऊर्जा (energy) आपको आपके हर कार्य(work)  में सफलता (sucess) दिलाने में मदद करेगी. लाफिंग बुद्धा का मोटा पेट समृद्धि का प्रतीक होता है तथा घर में यह धन धान्य के साथ खुशहाली(happness comes)  लेकर आता है.

लाफिंग बुद्धा और उनसे जुड़ी कुछ रोचक बातें

लाफिंग बुद्धा को घर के मुख्य दवार(front gate)  के पास स्थापित (located) करे. इससे यह घर में सकरात्मक ऊर्जा(positive wines)  का संचार करता है तथा घर की नकरात्मक ऊर्जा(negative energy /wines) को नष्ट( destroy) करता है. लाफिंग बुद्धा के घर में आने से व्यक्ति (inshan/ person) अचानक धन लाभ योग बनने लगता है. हिन्दू धर्म (hindu religion) में जिस तरह कुबेर देव को पूजा जाता है उसी तरह चाइना में लाफिंग बुद्धा को पूजा जाता है.( laughing buddha)लाफिंग बुद्धा का घर में होना व्यक्ति को धनी(richer) बनाता है. परन्तु इस बात का अवश्य ध्यान रखे की आप लाफिंग बुद्धा को बैडरूम(bedroom) में नहीं रखे. इसकी पूजा भी वर्जित (opposite) है आप सिर्फ इसे घर के मुख्य द्वार(front gate ) के आस पास सजाकर रखे.

लाफिंग बुद्धा (laughing buddha)

जिस प्रकार भारत में वास्तु (Vastu)  है, ठीक उसी प्रकार चीन में फेंगशुई है. भारत में कुबेर (kuber) देव धन के देवता हैं और चीन में लाफिंग बुद्धा. फेंगशुई की मान्यता( है कि घर में लॉफिंग बुद्धा की मूर्ति रखने से सौभाग्य बढ़ता है. इसीलिए भारत में भी काफी लोग अपने-अपने घरों में और दुकानों में इनकी मूर्तियां रखते हैं. महात्मा बुद्ध के कई शिष्यों में से एक थे जापान के होतेई. मान्यता के अनुसार होतेई बौद्ध बने और जैसे ही उन्हें आत्मज्ञान की प्राप्ति हुई तो वे जोर-जोर से हंसने लगे. इसके बाद उनके जीवन का एकमात्र उद्देश्य था लोगों को हंसाना और सुखी बनाना. होतेई जहां भी जाते वहां लोगों को हंसाते और लोग उनके साथ काफी खुश रहते थे. इसी कारण जापान में लोग उन्हें हंसता हुआ बुद्धा यानी लॉफिंग बुद्धा कहने लगे. धीरे-धीरे उनके अनुयायियों की संख्या बढ़ती गई, एक देश से दूसरे देश और अब पूरी दुनिया में उन्हें मानने वालों करोड़ों लोग हैं. फेंगशुई के अनुसार सही जगह पर लॉफिंग बुद्धा की मूर्ति रखने से घर की नकारात्मकता खत्म होती है और घर में सकारात्मकता बढ़ती है. जिससे सुख-समृद्धि का आगमन घर में होता है.

अलग अलग लाफिंग बुद्धा करते हैं नेगेटिव इफेक्ट को ख़त्म, बस करें ये काम

मनोकामना पूरी करते हैं लाफिंग बुद्धा

सामान्यतौर पर अलग-अलग प्रकार और आकार वाले लाफिंग बुद्धा उपलब्ध हैं। किसी के हाथ में खाद्यान्न है तो कोई मस्तमौला सा दिखाई देता है। आपके लिए कौन सा लाफिंग बुद्धा सही है अर्थात कौन सा लाफिंग बुद्धा किस मनोकामना की पूर्ति करता है, आइए जानते हैं

Amir Banne ke Tarike

लाफिंग बुद्धा

लाफिंग बुद्धा को घर के मुख्य द्वार के पास रखा जाना चाहिए ताकि घर में प्रवेश करने वाले व्यक्ति को वह अवश्य दिखाई पड़े। लाफिंग बुद्धा को ढाई से तीन फुट की ऊंचाई पर किसी मेज या स्टूल पर रखना चाहिए।

खुशहाली और समृद्धि

अगर आपके घर के मुख्य द्वार पर प्रवेश करते ही कोई कोना है तो लाफिंग बुद्धा को वहीं रखें, लेकिन इन्हें स्थान देते हुए यह ध्यान रखें कि कोई इनसे टकराए ना। घर में खुशहाली और समृद्धि को बढ़ाने के लिए हंसती हुई बुद्ध की प्रतिमा को इस तरह रखें जैसे वे आने वाले मेहमान को देख रहे हैं।

थैला लिए लाफिंग बुद्धा

अनेक किस्मों में मिलने वाले लाफिंग बुद्धा की एक किस्म है, जिसमें वो अपने हाथ में थैला लिए खड़े हैं। थैली लिए लाफिंग बुद्धा दुकान या ऑफिस के मुख्य द्वार पर रखना चाहिए, यह आमदनी के द्वार खोलता है। लेकिन ध्यान दीजिएगा कि कहीं लाफिंग बुद्धा के पास जो थैला है वह खाली तो नहीं है। इस थैले में रखा गया सामान बाहर तक नजर आना चाहिए।

धातु से बना लाफिंग बुद्धा​

सामान्यतौर पर लाफिंग बुद्धा की मूर्ति मिट्टी से बनी होती है लेकिन आप धातु का लाफिंग बुद्धा भी रख सकते हैं। लेकिन इसका प्रभाव अलग होता है। ऐसे व्यक्ति जो कभी निर्णय नहीं ले पाते, जिनकी निर्णय क्षमता बहुत कमजोर होती है वे धातु से बने, हंसते हुए बुद्धा की प्रतिमा अपने घर या ऑफिस में रख सकते हैं। इससे आपकी निर्णय क्षमता और अधिक बढ़ जाएगी।

Amir Banne ke Tarike
Amir Banne ke Tarike

संतान प्राप्ति

धन की पोटली अपने कांधे पर टांगे लाफिंग बुद्धा किसी भी घर या ऑफिस के लिए शुभ माने गए हैं, वहीं बच्चों के साथ बैठे लाफिंग बुद्धा संतान प्राप्ति के लिए रखे जाते हैं।

Amir Banne ke Tarike

PRICE 475/-

DELIVERY CHARGE 125/-

TOTAL AMOUNT 600/-

Contact us: Plot 75, Golf course Road, Gurgaon 122004