Supari Ganesh ji and Laxmi JI Charan Paduka 

2 chij se / dhan prapti ke upay hindi me

2 chij se paise kamaye upay :- जैसा की आप सब जानते है कोई भी शुभ काम करने से पहले गणेश जी की पूजा की जाती है या कुछ भी चीज लेने के बाद उसका उद्घाटन गणेश जी की पूजा से होती है और लक्ष्मी जी को धन की देवी कहा जाता है लक्ष्मी माँ की पूजा करने से धन की सारी समस्या दूर होती है लेकिन अगर हम गणेश जी और लक्ष्मी जी को घर में हमेशा के लिए स्थापित कर दे तो उन के आर्शीवाद  Aashirwad  से घर हो या ऑफिस सारी समस्या हमेशा के लिए दूर हो जाएगी | 2 chij se paise kamaye धन प्राप्ति वृद्धि के उपाय , धन कमाने के उपाय, dhan prapati upay..

2 chij se kare upay

2 chij se kare maa lakshmi ko prashan 

दिवाली के शुभ दिवस पर गणेश जी और माँ लक्ष्मी जी की पूजा की जाती है और उन्हें घर में आमंत्रित करने के लिए प्राथना करते है लेकिन यह एक उपाय से माँ लक्ष्मी हमेशा के लिए आप के घर में विराज मान हो जाएगी लेकिन उससे पहले जान लेते है गणेश जी (Lord Ganesha)और लक्ष्मी माँ lakshmi ji से जुड़े कुछ अनोखे फायदों के बारे में

Laxmi JI Charan Paduka Gruha Nakshtra (लक्ष्मी चरण पादुका)

1. Dhan prapti ke upay 2 chij se by astrologers 

Har samsya ka samadhan  solution of every problem :- व्यापार में कोई बाधा हो अथवा आपका कोई कार्य बन न रहा हो, धन से संबंधित परेशानी हो, घर में कलेश या लड़ाई झगड़े होते है तो इससे शीघ्र घर में स्थापित कर ले यह आपकी हर बाधा परेशानी को शीघ्र समाप्त कर आपके घर में सुख शान्ति लेकर आता है.

2. Dhan prapti ke upay lal kitab ,Upay ,Totke

शीघ्र धन प्राप्ति के उपाय , लाल किताब के घरेलु टोटके और उपाय  :-क्ष्मी चरण पादुका और सुपारी गणेश जी घर लाने से न केवल आपको तरक्की, समृद्धि और सम्मान मिलेगा बल्कि इसके घर आते ही आपके लिए धन योग भी बनने लगेंगे. यह घर में छोटे अवधि में समृद्धि और धन लाने का एकमात्र सबसे महत्वपूर्ण वस्तु है. इसे घर में स्थापित करने मात्र से घर में धन योग बनने लगे है और पैसा घर में आने लगता है. इसे आप किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए अपने साथ ले जाए तो वह कार्य शत प्रतिशत सफल होता है और maa laxmi ki kripa paye.

2 chij se kare upay

अभी ख़रीदे

Gupt dhan prapti sadhana

2 chij se kare apne ghr mi paiso ki barish 2 chij ka upay

2 chij ka upay totke :-अगर आप अपने व्यापार स्थल में धन की वर्षा चाहते है, धन समृद्धि चाहते है. विघ्नो को दूर करना चाहते है तो आप लक्ष्मी चरण पादुका और सुपारी गणेश जी को अपने व्यापार स्थल में स्थापित कर दे. यह आपके व्यवसाय को तरक्की दिलाने के साथ ही आपके लाभ को की गुना बढ़ा देगा. खूब पैसा कमाना है तो पर्स मे रखे ये चीज

Brings the power of Goddess Lakshmi AND Lord Ganesha at your home

QUALITIES OF HAVING SUPARI GANESH AND LAKSHMI CHARAN PADHUKA 

ABOUT LORD SUPARI GANESHA  IN HINDI

दोस्तों भगवान गणेश (Lord Ganesha)  को हर मांगलिक एवं महत्पूर्ण कार्य में सर्वप्रथम पूजा जाता है जिसका मुख्य कारण होता है की उनका वह कार्य बगैर किसी बांधा के निर्विघ्न दूर हो जाए. इसके साथ ही सुपारी भी शुभता का प्रतीक मानी जाती है और सुपारी में भगवान गणेश की प्रतिमा होने से इसकी शुभताई गुना बढ़ जाती है.

अभी ख़रीदे

ABOUT Lakshmi-charan-paduka- in Hindi

लक्ष्मी जी के चरणों का रहस्य:- मां लक्ष्मी धन, सम्पदा, शान्ति और समृद्धि की देवी मानी जाती हैं,  शास्त्रों के अनुसार महालक्ष्मी के चरणों में सोलह शुभ चिन्ह होते हैं। यह चिन्ह अष्ट लक्ष्मी के दोनों पावों से उपस्थित 16 (षोडश) चिन्ह है जो के 16 कलाओं का प्रतीक हैं।लक्ष्मी चरण पादुका जहां भी स्थापित कि जाती है वहां से समस्याओं का नाश होता है। इसकी स्थापना से धनाभाव खत्म होकर स्थाई धन संपत्ति का मार्ग प्रशस्त होता है।

BENIFITS OF MAHAN YANTRA /  2 CHIJ SE BANA 

२ चीज से ( 2 chij se ) होगा आपका फ़ायदा  मकान, दुकान, आफिस या कहीं रख सकते है यह भी शुभ होता है। अष्ठ धातु से निर्मित यह चरण पादुका सुख-समृद्धि हेतु निश्चित ही उपयोगी सामग्री है। और यदि किसी भी महत्वपूर्ण कार्य के लिए आप जा रहे हो अथवा आपको कोई इंटरव्यू देना हो तो आप  लक्ष्मी चरण पादुका और  सुपारी गणेश जी की पूजा उन का आर्शीवाद  Aashirwad ले कर जाए  उस कार्य में अवश्य सफलता मिलेगी.

Why we purchase this product ??

इस mahan yantra (supari ganesh ji lakshmi charan padhuka ) को घर के मंदिर में स्थापित करने से धन धान्य एवं सुख समृद्धि में बढ़ोतरी होती है. इसके असर आपकी आमदनी बढ़ती है तथा आपकी परेशानी एवं कष्ट दूर होते है. इसके अलावा यह सेहत के लिए भी बहुत फायदेमंद होती है. अगर आपके परिवार का कोई सदस्य काफी लम्बे समय से बीमार है तो आप उसके कमरे में mahan yantra  रख दीजिये. इसकी दिव्य ऊर्जा से वह व्यक्ति शीघ्र ही स्वस्थ हो जाएगा.

2 chij se kare paise ki barish

BUY NOW

Ganeshji On Supari  and lakshmi charan padhuka at best prices

How to worship laxmi charan paduka and supari ganesh ji 

कैसे स्थापित करे लक्ष्मी चरण पादुका और  सुपारी गणेश जी for positive energy and solve all problems related to house , office, vypar, money, and marriage problems ,घर की खाली तिजोरी को है भरना, तो  ले आए यह महान यन्त्र 
लक्ष्मी चरण पादुका lakshmi charan और  सुपारी गणेश जी को घर या व्यापर स्थल में स्थापित करने का सबसे शुभ दिन है बुधवार. बुधवार वाले दिन आप अपने घर के मंदिर में थोड़ा गंगाजल छिड़के. आप भगवान गणेश जी (Lord Ganesha) का स्मरण करे हुए आरती व पूजा पाठ मंदिर में करे.

2 chij se

BUY NOW

Offering Supari Ke Panchmukhi Ganesh Ji AND Lakshmi Yantra Statue

कैसे स्थापित करे लक्ष्मी चरण पादुका और  सुपारी गणेश जी:-

इसके बाद आपको गणेश जी के साथ लक्ष्मी माँ का मंत्र बोलना है और दोनों को एक साथ लाल कपड़ा लगा कर उस के उपाय यह 2 chij se pooja  पाठ करे यह आप कहे भी  घर में या कार्यालय में स्थापित कर सकते है

2 chij se

Problems facing by peoples in hindi 

2 chij se

 

price 475/-

 

 

DELIVERY CHARGES 125/-

TOTAL AMOUNT 600/-